Saturday 25 May 2024 11:47 PM
Aman Patrika
बिहार/ब्रेकिंग न्यूज

आज  भारतीय मजदूर संघ एवं पूर्वी रेलवे कर्मचारी संघ के संयुक्त तत्वावधान में अमृत महोत्सव वर्ष के समापन पर ७७वॉ स्वतंत्रता दिवस पर संयुक्त रूप से जिला अध्यक्ष श्री प्रतीक सिन्हा,पीआरकेएस के अध्यक्ष श्री प्रभाष चन्द्र झा तथा पीआरकेएस के सचिव सह क्षेत्रीय संगठन मंत्री श्री राकेश कुमार पटेल ने ध्वजारोहण कर ध्वज को फहराया।

आज  भारतीय मजदूर संघ एवं पूर्वी रेलवे कर्मचारी संघ के संयुक्त तत्वावधान में अमृत महोत्सव वर्ष के समापन पर ७७वॉ स्वतंत्रता दिवस पर संयुक्त रूप से जिला अध्यक्ष श्री प्रतीक सिन्हा,पीआरकेएस के अध्यक्ष श्री प्रभाष चन्द्र झा तथा पीआरकेएस के सचिव सह क्षेत्रीय संगठन मंत्री श्री राकेश कुमार पटेल ने ध्वजारोहण कर ध्वज को फहराया। राष्ट्रगान के ध्वज का अभिनंदन (सलामी) किया।इस उपलक्ष्य में सभी ने स्वतंत्रता के आंदोलन में बलिदान हुए वलिदानियों को याद किये गए और देश, प्रतिष्ठान एवं संगठनों के प्रति अपने विचारों का सम्बोधन भी किया।

भागलपुर बिहार
आनंद कुमार

आज  भारतीय मजदूर संघ एवं पूर्वी रेलवे कर्मचारी संघ के संयुक्त तत्वावधान में अमृत महोत्सव वर्ष के समापन पर ७७वॉ स्वतंत्रता दिवस पर संयुक्त रूप से जिला अध्यक्ष श्री प्रतीक सिन्हा,पीआरकेएस के अध्यक्ष श्री प्रभाष चन्द्र झा तथा पीआरकेएस के सचिव सह क्षेत्रीय संगठन मंत्री श्री राकेश कुमार पटेल ने ध्वजारोहण कर ध्वज को फहराया। राष्ट्रगान के ध्वज का अभिनंदन (सलामी) किया।इस उपलक्ष्य में सभी ने स्वतंत्रता के आंदोलन में बलिदान हुए वलिदानियों को याद किये गए और देश, प्रतिष्ठान एवं संगठनों के प्रति अपने विचारों का सम्बोधन भी किया। सभी ने अपने कार्यक्षेत्र में बढ़ते दबाव की चिन्ता प्रकट किया।इस समस्या के समाधान के लिए स्वतंत्रता की लड़ाई की तरह सबको मिलकर संवैधानिक अधिकार के साथ लड़ाई लड़ने हेतु कमर कसकर लड़ने का भी आह्वान भी किया,तभी प्रतिष्ठान के प्रशासनिक अधिकारी और सरकार हमारी समस्या को सुनने और समाधान करने पर विवश होंगे।इस कार्यक्रम में लगभग ५०की संख्या में उपस्थित हुए। इसमें अधिकतर रेलवे कर्मचारी के अलावे जीवन बीमा, शिक्षा, मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव, संविदा व अन्य क्षेत्रों से आकर इस कार्यक्रमों को शोभायमान किये। इसमें मुख्य रूप से मातृ शक्ति सुमन सोनी, शालिनी रघुवंशी एवं अन्य के साथ प्रवीण कुमार,राजीव कुमार,गुरूनंदन कुमार,रितेश कुमार,ए के रजक,ए के अखण्ड, संतोष कुमार, अखिलेश कुमार सिंह, शत्रुघ्न कुमार, सुदामा दाश,,अवध मंडल, कुमार शानु, उमेश कुमार,चंदन कुमार,प्रणव कुमार एवं बिहार प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश कुमार लाल भारतीय मजदूर संघ एवं अन्य उपस्थित हुए। राकेश कुमार पटेल शाखा सचिव सह क्षेत्रीय संगठन मंत्री पूर्व रेलवे कर्मचारी संघ
भारत माता की जय
वंदेमातरम।

Share Now

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close