Thursday 23 May 2024 8:09 AM
Aman Patrika
बिहार/ब्रेकिंग न्यूज

भागलपुर के माननीय विधायक अजीत शर्मा जी ने आज चम्पानगर बड़ी मस्जिद के पास जाकर वहाँ कल रात्रि में हुई अगलगी की घटना स्थल का दौरा किया एवं पीड़ित दुकानदारों और बुनकरों से भेंटकर दुर्घटना पर खेद जताया।

भागलपुर के माननीय विधायक अजीत शर्मा जी ने आज चम्पानगर बड़ी मस्जिद के पास जाकर वहाँ कल रात्रि में हुई अगलगी की घटना स्थल का दौरा किया एवं पीड़ित दुकानदारों और बुनकरों से भेंटकर दुर्घटना पर खेद जताया।

भागलपुर के माननीय विधायक अजीत शर्मा जी ने आज चम्पानगर बड़ी मस्जिद के पास जाकर वहाँ कल रात्रि में हुई अगलगी की घटना स्थल का दौरा किया एवं पीड़ित दुकानदारों और बुनकरों से भेंटकर दुर्घटना पर खेद जताया। विधायक श्री शर्मा ने इस अवसर पर पीड़ितों को आश्वस्त किया कि उन्हें आपदा प्रबंधन विभाग के प्रावधानों के अन्तर्गत सरकारी मुआवजा उपलब्ध कराने हेतु जिला प्रशासन एवं माननीय मुख्यमंत्री बिहार सरकार से बात करेंगे। विधायक श्री शर्मा ने घटना स्थल से हीं दूरभाष पर जिलाधिकारी, भागलपुर को उक्त घटना से अवगत कराया एवं पीड़ितों को फौरन राहत प्रदान करने को कहा। साथ ही साथ भागलपुर शहरी विद्युत प्रमण्डल के कार्यपालक अभियन्ता को भी वहाँ फौरन अगलगी से जले तारों एवं पोलों को बदलकर तत्काल विद्युत व्यवस्था बहाल करने का निदेश दिया। विधायक श्री शर्मा ने बुनकरों को आश्वस्त किया कि इस आपदा की परिस्थिति में हम आपके साथ हैं और आपको मुआवजा उपलब्ध कराने में कोई कोर कसर नही छोडूंगा।

इसके उपरान्त विधायक श्री अजीत शर्मा जी नाथनगर मोमीन टोला के अलहादी स्कूल गये जहाँ उन्होने अपने द्वारा प्रदत्त कम्प्यूटर और कम्प्यूटर कक्ष का उद्घाटन किया एवं इस अवसर पर कहा कि आधुनिक शिक्षा में कम्प्यूटर का अहम् योगदान है। इसलिए मैंने यहाँ के बच्चों को आधुनिक शिक्षा हेतु दो कम्प्यूटर उपलब्ध कराया है। मुझे विश्वास है कि यहाँ के बच्चे आधुनिक शिक्षा ग्रहण कर भागलपुर एवं देश का मान बढ़ाएँगे।

इस अवसर पर बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटि के प्रतिनिधि डा० अभय आनन्द, पंकज कुमार सिंह, अताउर रहमान अंसारी, फैसल अंसारी, शिवशंकर सिन्हा, जावेद सालेह अंसारी, मो० असफाक, अंशो चेयरमेन, जाबीर अंसारी, सैफुल्लाह अंसारी, गुलाम हैदर, बबलू अंसारी, जियाउर रहमान इत्यादि उपस्थित थे।

भवदीय

Share Now

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close